College Ki Anokhi Love Story In Hindi Part -1

3

मेरे कॉलेज का पहला दिन था और उसी दिन एक लड़की ने ले लिया मुझसे पंगा और यह कहानी Love Story बनेगी या Revenge Story बनेगी आपको यह कहानी पढ़कर ही पता चलेगा।

College Ki Anokhi Love Story In Hindi Part -1

मेरा नाम सुमित है और मैंने बहुत ही अच्छे नंबरों से 10th पास किया और एक बहुत ही बेहतरीन कॉलेज में एडमिशन लिया। मैं कॉलेज जाने के लिए बहुत ही उत्सुक था क्योंकि मुझे मेरे बचपन का वह दिन याद नहीं कैसा बीता था मेरे स्कूल का पहला दिन और मैंने क्या-क्या किया था स्कूल में अपने पहले दिन में, वह सब मुझे बिल्कुल भी याद नहीं था। इसीलिए मैं अपने कॉलेज का पहला दिन को अपने जीवन में याद रखना चाहता था उस दिन को बहुत ही बेहतरीन बनाना चाहता था।

मैं कॉलेज जाने के लिए रेडी हो गया और नाश्ता करके घर से निकला और बस में चढ़ कर कुछ ही देर में अपना कॉलेज पहुंच गया। वैसे तो कॉलेज में थोड़ी भीड़ थी क्योंकि आज बहुत सारे विद्यार्थियों का आज कॉलेज में पहला दिन था। वही मुझे कुछ लड़के देखें जो कि मेरे स्कूल के दोस्त थे और मुझे बहुत खुशी हुई कि मेरे स्कूल के कुछ दोस्त हैं जो मेरे साथ इस कॉलेज में एडमिशन लिए एक ही कॉलेज में और मैं अपने दोस्तों से मिलने चला गया। वह लोग मुझे देखकर खुश है और मैं भी उन्हें देखकर बहुत ही ज्यादा खुश हो गया।

मैं कॉलेज के क्लास रूम के पास खड़ा था तभी एक लड़की ने आकर मुझे धक्का दिया और मैं नीचे गिर पड़ा और वह लड़की क्लास के अंदर चली गई। मैं समझ नहीं पा रहा था कि यह क्या हुआ, तभी मेरे एक दोस्त ने बताया कि इस लड़की के भाई का इस एरिया में बहुत चलती है और इस एरिया का दादा है, इसीलिए इस लड़की के इतना घमंड है।

मैंने भी उसी समय ठान लिया लड़की को सबक सिखा कर ही रहूंगा। कुछ देर में हम सब क्लास के अंदर चले गए और हमारे शिक्षक भी क्लास में आ गए और पहले दिन का शिक्षक जो भाषण देते वही भाषण देने लगे। वह लड़की क्लास में शिक्षक के भाषण पर ध्यान देने के बजाय अपने मोबाइल पर सोशल साइट्स पर चैटिंग कर रही थी। सर की नजर उस लड़की पर कहीं पर सर ने उसे अनदेखा कर दिया तभी मैंने सोचा किसका भाई बहुत ही पहुंचा हुआ होगा इसीलिए कोई भी इसके हरकतों को नजरअंदाज कर रहा है।

क्लास खत्म होते ही हम सब बाहर गए और कॉलेज कैंपस में फाइटिंग चल रही थी कुछ हमारे कॉलेज के लड़के और कुछ बाहर के लड़के थे जो दोनों ग्रुप में लड़ाईयां हो रही थी। मेरे साथ खड़े कर और भी कई सारे लड़के यह नजारा देख रहे थे और कह रहे थे देखो रितु के भाई और हमारे सीनियर स्टूडेंट्स में लड़ाइयां हो रही है। लड़ाई भी काफी खतरनाक से कोई हॉकी की स्टिक से पीट रहा तो कोई उत्तर उठाकर फेंक रहा था। कुछ ही देर में हमारे कॉलेज के प्रिंसिपल ने पुलिस को बुलवा दिया और पुलिस ने सब को उठाकर police station ले गए। सब लड़के अपना क्लास खत्म करके घर जाने लग तभी मुझे मेरे दोस्त दिखाई दिए और मैंने मेरे दोस्त से पूछा कि यह रितु कौन है?

मेरे दोस्त ने कहा वह जो लड़की थी जो तुम्हें सुबह को धक्का देकर गिरा दिया तो वही रितु है। रितु तो उस कॉलेज कैंपस में नजर ही नहीं आ रही थी, मुझे लगा कि शायद घर चली गई होगी। मैं भी अपने दोस्तों के साथ घर आ गया और दूसरे दिन मैं कॉलेज जाने के लिए रेडी हो रहा था कि तभी मेरे दोस्त का फोन आया और कहने लगा कि आज कॉलेज बंद है वैसे तो मेरे दोस्त का नाम श्याम है और मैंने श्याम से पूछा कि आज कॉलेज बंद क्यों है तब श्याम ने कहा कि कल जो हमारे कॉलेज में लड़ाई हुई थी उसी कारण आज कॉलेज बंद है।

मैंने भी सोचा छोटी मोटी लड़ाई के चलते कॉलेज बंद हुआ होगा इसलिए मैंने भी इन सब बातों पर ज्यादा गौर नहीं किया और आगे जो हुआ वह बहुत ही भयानक हुआ था।

आगे की कहानी मैं आपको दूसरे भाग में बताऊंगा।

Read More: College Ki Anokhi Love Story In Hindi Part -2

आपको यह Love Story या Revenge Story पढ़ कर मजा आ रहा होगा।

यदि आपको यह कहानी पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करें ताकि इसी तरह बेहतरीन Love Story पढ़ सके।

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here