College Ki Anokhi Love Story In Hindi Part -2

0

कॉलेज की love story in hindi का पहला भाग आप सब को बहुत ही पसंद आ रहा है इसलिए इसका दूसरा भाग भी आप सबके सामने तैयार है। आशा करता है कि आप सबको यह कहानी पसंद आएगी।

College Ki Anokhi Love Story In Hindi Part -2

Read More: College Ki Anokhi Love Story In Hindi Part-1

कॉलेज बंद है इसलिए मै अपने कमरे में चला गया और टीवी देखने लगा और मैं न्यूज़ चैनल देख रहा था तभी मैंने देखा कि हमारे कॉलेज के बारे में दिखा रहे थे। हमारे कॉलेज में cenior student में बहुत ही बड़ा fight हुआ है और पूरा police force सभी को पकड़ के ले जा रही थी जिसमे मैने रितु को भी देखा, उसे ladies police घसीटते हुए ले जा रही थी। मुझे यह सब देख बहुत ही बुरा लगा और में करता भी क्या। अगले दिन नें अपने कॉलेज गया जहाँ मुझे cenior boys और रितु नही दिख रहे थें।

एक सप्ताह युही गुजर गए फिर मुझे रितु दिखी और मेरा कॉलेज का क्लास शूरु हो गया और मैं जहा बैठा था रितु भी वही आकर बैठ गयी। मैं इन सब पर ज्यादा ध्यान नही दिया और हमारा क्लास खत्म हो गया। मुझे कुछ किताबो की जरूरत थी तो में library चला गया और वह से कुछ किताबें लेकर बाहर आये तो देख रहे कि बहुत ही जोरो की बारिश हो रही है। हमारा पूरा कॉलेज कैंपस और क्लास खाली हो चुका था तो बारिश भी हो रहा था तो में क्लास रूम में जाकर बैठ गया और रितु भी मेरे पास आकर बैठ गयी और चुपचाप सी बैठी थी।

तभी मैंने रितु को बोला कि रितु जी मैंने आपको कुछ दिन पहले टीवी पर देखा और आप इतनी उदास क्यों है

रितु- टीवी पर तो उस दिन मुझे हर किसी ने देखा है मैं अभी अकेली हु मेरे भैया और बाकी लोगो को पुलिस ने अभी तक छोड़ा नही है , लेकिन जल्द ही छोड़ देंगे।

मैं- तब आपको पुलिस ने छोर दिया।

रितु- हॉ, कल ही छोड़ है।

मैं- रितु तुम कहा रहती हो

रितु- यही थोड़ी दूरी पर रहती हूं।

मैं- तब घर चलते है इस बारिश में।

रितु- तुम मुझे लाइन मारने की try मत करो।

मैं- ऐसा नही है।

रितु- चलो घर चलते है।

मैं और रितु तेज़ बारिश में ही घर जाने लगे। रितु बहुत ही खूबसूरत थी और इस बारिश में रितु मेरे साथ थी। बारिश के तेज होने के कारण सड़को पर पानी बहुत तेजी से बह रहा था। हम दोनों बारिश में युही भीगते हुए और बाते करते हुए घर जा रहे थे। रितु ने मुझसे कहा कि मेरे घर में कोई नही है। मेने कहा चलो मेरे घर आज वही रुक जाना। रितु ने कहा तुम्हारे माता-पिता कुछ नही कहेंगे।

मैने कहा कि एक सप्ताह के लिए मेरे माता-पिता बाहर गए है। रितु ने कहा कि ठीक है पहले में अपने कुछ कपड़े ले लेती हूं घर से, जब हम उसके घर पहुचे तो घर में कोई नही था। मैने रितु से पूछा तुम्हारे घर में कोई नही रहता है क्या, रितू ने कहा पांच साल पहले सड़क हादसे में मेरे परिवार के सभी लोग मारे गए सिर्फ मेरे भैया और मैं ही बच गयी क्योंकि हम दोनों उस समय मेरे परिवार के साथ नही थे। यह सब सुन कर मेरे आँख से आंसू आ गए। रितु कितनी अकेली रहती है।

आपको यह love story in hindi पढ़ कर मज़ा आ रहा होगा।

कहानी जारी है आपको कहानी पसंद आये तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here