डरावनी किले में हुआ Bhut से आमना सामना

0

पिछले महीने मेरे साथ एक किले में Bhut की घटना घटी यह भूतिया घटना बहुत ही भयानक थी जब भी इसके बारे में सोचता हूं तो मेरा रुह कांप उठता है इस रुहानी घटना को मैं आपके सामने प्रस्तूत करने जा रहा हु।

मैं सुभाष और अभी मैं सिर्फ 22 वर्ष का हु और मुझे Adventures का बहुत शौक है और इसी adventure के चक्कर में एक बार मेरी जान जाते-जाते बची। मैं जिस जगह पर रहता हूं वहाँ से 1km दूर एक किला है।

Darawni Kile Me Huya Bhut Se Amna Samna

यह किला हमारे यहाँ के राजा द्वारा बनाया गया था और मैने कई लोगो से सुन रखा था कि उस किले में आत्मा भटकती है। मैं उस किले के पास 2 बार जा चुका था पर कभी अंदर नही घुसा था लेकिन मुझे उसके अंदर जाने की एक बार इच्छा थी।

मैंने एक बार सोचा कि दोपहर के वक़्त उस किले के अंदर जाया जाए। मैंने अपने एक दोस्त को यह सारी बाते बताई और वह मेरे साथ चलने के लिए राजी हो गया। मेरे उस दोस्त का नाम राहुल था। हम दोनों ने सही वक्त और सही दिन देख कर अंदर जाने का फैसला किया।

Read More

हम दोनों दोपहर के वक़्त उस किले में पहुँच गए और किले के अंदर की तरफ बढ़ने लगे वहाँ पर काफी अंधेरे था तो हम दोनों ने अपने-अपने मोबाइल की light on कर दी और किले के और अंदर चले गए। हम दोनों कुछ दूरी पर गए ही थे कि हमारे सामने एक बहुत लंबा आदमी आह गया और जैसे ही हमने उसका चेहरा देखा तो हम दोनों के होंस उड़ गए।

उस लंबे आदमी का कोई चेहरा ही नही था और हम दोनों वहाँ से दौड़ कर बाहर की तरफ भागे और सीधा अपने-अपने घर पहुँचे। इस दिन के बाद मैं और मेरा दोस्त भी उस किले के आस-पास भी नही भटकते है।

आपको मेरी Bhut की कहानी पसंद आए तो अपने दोस्तो के साथ शेयर करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here