गोआ में बीती भूतिया घटना – Ghost Story In Hindi

0

मेरा नाम रेशमी है मैं अभी 30 वर्ष की हो चुकी है जब मेरी शादी हुई थी तब मैं 22 वर्ष की थी। मेरी ghost story in hindi पढ़ते रहे। मेरी शादी राहुल नाम के लड़के के साथ हुआ, जो अब मेरे पति देव है। मेरे पति एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते है। जब मेरे पति की मुझसे शादी हुई तब वह 25 वर्ष के थे। अभी हमारे 2 बच्चे है, मेरा एक लड़का और एक लड़की है।

Goa Ki Ghost Story In Hindi

यह थीं मेरे बारे में कुछ बाते, अब मैं हमारी भुतिया घटना बताने जा रही हु। जब मैं पहली बार अपनी ससुराल आयी तब बहुत सारे लोग थे मेरे ससुराल घर में और शादी के 2 दिन बाद सभी लोग अपने घर जा चुके थे। मेरे पति ने अपने माता-पिता को कह दिया कि रेशमी और मैं एक सप्ताह के लिए गोआ घूमने जाएंगे। मेरे पति को अनुमति मिल गयी और हमने गोआ में 1 सप्ताह घूमने का प्लान बनाया। हम दोनों गोआ पहुँच गए। जिस दिन गोआ पहुचे उस दिन हमने बस अपने होटल रूम में आराम किया।

दूसरे दिन हम दोनों रेडी हो गए और समुद्र के किनारे घूमने गए वहां पर हमने कुछ देर घूमे-फिरे और जब हम दोनों थक गए तब हमलोग होटल आ गए। शाम के समय उसी समुद्र के किनारे घूमने गए तो हमने देखा कि मेला लगा हुआ था और वहाँ पर बहुत ही सुंदर चीज़ें बेचे जा रही थी। यह सब देख कर मैं अपने आप को रोक नही पाई और 4 माले खरीद लिए जो बड़े-बड़े लाल मोती के के थे। मेरे पति को भी एक चीज़ पसंद आह गयी उन्होने भी एक माला खरीद जो इंसान के छोटे-छोटे खोपड़ी से बना था यानी पूरा माला प्लास्टिक का था।

वही पास में एक छोटा सा टेंट में कोई ज्योतिष बैठा था तो मैं उसके पास गई। ज्योतिष जब मेरा हाथ देखने लगा तब उसने कहा आज रात तुम्हारे पति के ऊपर किसी आत्मा का कहर बरसने वाला है। मैं ये सब सुनकर बहुत डर गई और कहने लगा कि अब मैं क्या करूँ कोई उपाय बताए। ज्योतिष ने 2 माला दिया और कहने लगे जब तुम्हारा पति अजीब हरकत करे टैब ये माला उसे पहना देना और तुम भी पहन लेना खतरा टल जायगा। मैं उस टेंट से बाहर निकली तब मेरे पति कुछ सामान खरीद रहे थे। मेने उनसे कहा चलिए होटल के रूम में और हम दोनों होटल के कमरे में पहुच गए मैंने उस रात अछे से खाना भी नही खाया।

मेरे पति कुछ समय बाद सो गए। मैं उस रात सोना नही चाहती थी पर कुछ समय बाद मेरी भी आँख लग गई। मेरे कमरे से कुछ आवाजे आने लगी तब मेरी आँखें खुली मेरे सामने एक भयानक नजारा था। मैंने देखा कि मेरे पति बेड से ऊपर हवा पे उड़ रहे थे और उनके हाथ पर एक ब्रेसलेट था और मैने तभी उस ज्योतिष का दिया हुआ एक माला को अपने गले मे डाला और दूसरे वाले को अपने पति के गले मे डाल दिया पर यह काम करने में बहुत मेहनत लगी और माला पहनने के बाद मैंने उनके हाथ से ब्रेसलेट उतार दिया। मेरे पति को इन सब के बारे में कुछ पता नही और हम दोनो कुछ दिनों बाद घर आ गए। मेरे पति ने वह ब्रेसलेट उस वक्त खरीदा था जब मैं ज्योतिष के पास गई थी। इस घटना में सबसे चोकाने वाली बात यह थी कि अगर में उस ब्रेसलेट को उनके हाथ से नही उतरती तो मेरे पति के साथ कुछ भी हो सकता है और कभी भी बाहर घूमने जाए तो कोई भी ऐसी-वैसी बिचित्र चीज़े न खरीदे।

Read More

आप सबको मेरी यह ghost story in hindi अच्छी लगी तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here