Haunted House की डरावनी घटना

मेरी डरावनी घटना जो मेरे साथ घाटी मैं आप सबके साथ शेयर कर रहा हूँ। मेरी पत्नी को गुजरे हुए 1 साल से भी ऊपर हो चुका है अब तो बस मैं और मेरी बेटी ही रह गए हैं। कुछ दिनों बाद मुझे office से Promotion मिल गया इसलिए हमें उस घर को छोड़ कर एक नई घर पर shift होना था पर मेरी बेटी उस नए घर मे नही जाना चाहती थी क्योंकि उसने उस पुराने घर मे अपनी माँ के साथ बिताए हुए वक़्त को भूल नही पा रही थी। मेरी बेटी का नाम रीना है और यह प्यार-सा नाम उसकी माँ ने रखा था।

Haunted House Horror Event

अब रीना थी तो सिर्फ 9 साल की ही और काफी समझाने के बाद वह उस नए घर में जाने के लिए तैयार हो गई। हम उस घर मे shift तो हो गए पर मुझे उस घर मे रहने में काफी घुटन महसूस होती थी तो मुझे दूसरे दिन आफिस के लिए जाना था। मैंने अपने बॉस को कॉल लगाया और उनको मैंने कहा कि अभी मेरी बेटी बहुत ही छोटी है तो वह उस घर मे अकेली नही रह सकती इसलिए जब तक मैं office में रहूंगा तब तक मेरी बेटी भी मेरे साथ रहेगी।

मेरे boss काफी भले इंसान है और उनको मेरे परिस्तिथि का भी अंदाज़ा था तो वह इस बात पर राजी हो गए। दूसरे दिन से मैं रीना को साथ मे office ले जाता था और साथ मे ही घर लाता था। ऐसे ही एक सप्ताह गुज़र गए अब मैंने रीना को स्कूल भेजना सुरु कर दिया। मैं रीना को office जाते वक्त स्कूल छोड़ देता था और दोपहर में छुट्टी हो जाती थी तो मैं उसको स्कूल से घर ले आता था।

उस दिन sunday था तो मैंने सोचा क्योंना आज घूमने जाया जाए तो मैं रीना के कमरे में के बाहर पहुँचा तो रीना किसीसे से बात कर रही थी मैं जैसे ही कमरे के अंदर गया तो उस कमरे में कोई नही था तो मैंने रीना को कहा चलो आज कही घूमने चलते है तो वह इस बात से खुसी से उछल पड़ी अब थीं तो छोटी सी बच्ची ही और हम काफी लंबे समय बाद घूमने जा रहे थे।

उस दिन मैं और रीना मेरे कार में बेठकर एक मेले में गए वहाँ पर हमने काफी मौज मस्ती किए और घर लौटते वक्त मैंने रीना से पूछा की तुम कमरे में किससे बात कर रही थीं तब रीना ने कहा कि मेरे साथ एक aunty बैठी थी वह मुझसे बहुत बाते करती है। मैंने रीना को कहा तब मुझे वह आंटी क्यों नही दिखी तो रीना ने कहा कि आप जब तक कमरे में आए तब तक वह आंटी जा चुकी थी।

रीना ने मुझसे कहा पापा वह आंटी हमारे बारे में सब कुछ जानती है और उस आंटी को यह भी पता है कि मेरी मम्मी नही है। मैंने रीना को कहा की तुम उस आंटी को कब से जानते हो तो रीना ने मुझसे कहा जिस दिन से हम नए घर पर shift हुए है तब से वह मुझे जानती है औऱ उन आंटी ने मुझसे कहा कि वह जल्द ही मुझे मम्मी के पास ले जाएगी।

रीना के मुंह से इस बात को सुनकर मेरे तो होश ही उड़ गए अब मैंने रीना की बातों को seriesly लेना सुरु किया अब मुझे उस घर मे जाना सही नही लगा।

मैंने सीधा अपनी कार को लेकर अपने एक पहचान के तांत्रिक के पास पहुँचा और मैंने उस तांत्रिक को रीना की कही सारी बाते बता दी तो तांत्रिक ने मुझे बताया कि तेरी बेटी एक आत्मा से बाते करती है और वह आत्मा तेरी बेटी को मारना चाहती हैं। तांत्रिक ने मुझे यह भी बताया कि उस घर को तुम आज ही छोड़ दे इसमें तेरी भलाई है। तांत्रिक ने मुझे जाते वक्त एक पोटली दी और कहाँ मुसीबत आने पर इस पोटली के अंदर जो चावल के दाने हैं उसको उस दुष्ट आत्मा पर फेंक देना तेरी मुसीबते खत्म हो जयगी।

अब मैं उस घर मे नही जाना चाहता था इसलिए मैंने hotel में एक कमरा बुक किया और रीना के साथ वही पर रुकने के फैसला किया। रात को सोने से पहले उस चावल की पोटली को मैंने अपनी पेंट की जेब मे रखा और रीना को साथ लेकर सो गया।

थोड़ी देर बाद कमरे में तूफान जैसी हवाएं चलने लगी और हमारा बेड हिल रहा था यह सब मैं सोए हुए ही महसूस कर रहा था और अचानक से मैंने अपनी आँखे खोली तो मैंने देखा कि रीना बिस्तर से ऊपर हवा में लटक रही है और मैं रीना को इस स्थिति में देख कर बहुत ही ज्यादा डर गया था और मुझे समझ नही आह रहा था कि अब क्या किया जाए और मैंने उसी वक्त अपनी पैंट की जेब से उस पोटली को निकाला और कुछ चावल के दाने रीना के शरीर पर फेंक दिया जो हवा में लटक रही थी अब वह शरीर बिस्तर पर गिर गई।

मैं रीना के पास गया तो देखा वह सो रही थी जैसे कुछ हुआ ही ना हो मैंने रीना को उठाया तो वह कहने लगीं पापा क्या हुआ मैंने रीना को कहा बेटी सो जाओ और मैं रीना के पास में सो गया।

सुबह उठकर मैं मेरी बेटी के साथ फिर से उस तांत्रिक के पास गया और उसको इस बार की घटना बताई तो तांत्रिक ने कहा अब बला टल चुकी है अब आप निश्चिन्त हो जाओ। उस भयानक रात के बाद अब हमारी जिंदगी में ऐसी कोई भी भयानक रात नहीं आयी।

इस घटना को बीते हुए काफी लंबा वक्त गुज़र चुका है अब तो मैंने एक नई शादी भी कर ली है ताकी मेरी बेटी रीना को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो पाए।

आपको यह डरावनी घटना पसन्द आए तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!