Hospital Ka Bhoot – Bhoot Ki Kahani

0

मेरा नाम करण है। कुछ महीनों पहले मैंने हॉस्पिटल में एक भूतिया घटना देखा। मैं आपको Bhoot Ki Kahani बताने वाला हूं। यह कहानी एक दम सच है। आप यह कहानी पढ़ कर इस का आनंद लें।

Hospital Ka Bhoot - Bhoot Ki Kahani
Hospital Ka Bhoot – Bhoot Ki Kahani

मैं अपने परिवार के साथ किसी रिश्तेदार को देखने के लिए हॉस्पिटल पहुंचा था। मैं वह हॉस्पिटल कभी गया नहीं था तुम मुझे वो रास्ता सही से मालूम नहीं था। मैं अपने परिवार से अलग हो गया था हॉस्पिटल के अंदर तभी मैं भटकते भटकते हॉस्पिटल के एक कमरे में पहुंच गया।

जहां पर कोई नहीं था पर पूरा कमरा पर एक आदमी था तभी मैंने देखा कि एक बहुत ही अजीबो-गरीब प्राणी कमरे में प्रवेश कर गया और एक आदमी के अंदर घुस गया मुझे तो लग रहा था कि या आत्मा है और मैं यह नजारा देख बहुत ही डर गया। वह आदमी बहुत ही अजीबोगरीब हरकतें करने लगा।

यह नजारा देख मैं कमरे से बाहर निकल गया। कुछ देर बाद डॉक्टर आए और उस कमरे के आदमी को देखने लगे और उन्हें भी कुछ समझ नहीं पड़ रहा था कि क्या हो रहा है। फिर कुछ देर बाद वह आदमी नॉर्मल हो गया। मैं यह नजारा देख इतना तो समझ गया कि इस आदमी के अंदर कोई आत्मा प्रवेश किया था।

फिर मैं ढूंढते-ढूंढते अपने मम्मी-पापा के पास पहुंच गया इस घटना के बीते हुए बहुत समय हो गए। आपको कहानी कैसी लगी कमेंट में बताएं।

यदि आपको यह कहानी पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करें ताकि इस तरह के और कहानियां पढ़ सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here