चुड़ैल की रहस्यमय कहानियाँ

0

दोस्तो आज आपके सामने 3 सच्ची चुड़ैल की कहानी पेश करने जा रहा हूं आशा करता हूं आप सबको पसन्द आयगी।

witch horror stories

1. झाड़ियों की चुड़ैल की कहानी (Story of the witch of the bushes in Hindi)

मेरा नाम राहुल है मैं आपको मेरे बचपन की एक घटना बताता हूँ। बचपन में दोपहर के वक्त मैं अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था और मेरा एक दोस्त ने एक बॉल पर इतना लम्बा शोर्ट मारा की बॉल बहुत दूर झाड़ियों में जा गिरी और उस बॉल को मुझे लाना पड़ा।

मैं जैसे ही बॉल लेने उस झाड़ियों में गया तो मैंने देखा कि एक भयानक चेहरे वाली सफेद औरत मुझे दिखी और मैं चिल्लाते हुए वहाँ से दोस्तो के पास पहुँचा और वे सब हसने लगें। मैं इतना डर गया था कि घर आह गया और मैं उस झाड़ियों में कभी नही गया।

Read More: दुर्गा पूजा की रात में मेरे साथ भूतिया घटना घटी

2. बरगद के पेड़ की चुड़ैल की कहानी (Story of the banyan tree witch in Hindi)

मेरा नाम विकास है और मेरे साथ एक डरावनी घटना 5 साल पहले घटी थी मैं अपने दोस्तों के साथ शाम के समय क्रिकेट खेलने गया था और यूही खेलते खेलते रात के 8 बजे जब मैं घर आह रहा था वहाँ पर एक लंबा सा बरगद का पेड़ था।

तभी मैंने देखा एक सफेद साड़ी पहनी हुईं औरत मेरे सामने खड़ी है और उस चुड़ैल को देख कर मेरे पसीने छूटने लगे। मैं वहाँ से जैसे-तैसे जान बचाकर घर पहुँचा।

Read More: डरावनी किले में हुआ भूत से सामना

3. सड़क पर भटकती चुड़ैल की कहानी (The story of wandering wanders on the road in Hindi)

मैं मुकेश पिछले साल मैं आधी रात को पेशाब करने के लिए उठा था तभी मुझे सड़क पर एक चुड़ैल दिखी सफेद कपड़ो में वह घूम रही थी। उस दिन के बाद मेरी तबियत बिगड़ने लगी। इसके बाद मैंने किसी ज्योतिष को दिखाया और मुझे एक ताबीज दिया उसके बाद मेरी तबियत सही हो गया।

Read More: गाँव के खेतों के किनारे भूत की घटना

यदि आपको चुड़ैल की कहानी पसन्द आए तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here