दुर्गा पूजा की रात में मेरे साथ भूतिया घटना घटी

मेरा नाम आशिष है इस दुर्गा पूजा में मेरे साथ एक भूतिया घटना घटी जो मैं आप सबसे शेयर करने वाला हु। इस Bhut की घटना ने मुझे अंदर तक डरा के रख दिया है।

Durga Puja Ki Raat Mein Bhut Ki Ghatna Ghati

बीते नवमी की रात को 9 बजे मैं अकेले ही दुर्गा पूजा घूमने निकल गया। बहुत सारे पंडाल घुमा हु और बहुत सारे फ़ूड भी खाया हु। यही सब करते-करते रात के 1 बज गए और जब मैं घर आह रहा था तब सुनसान रास्ते मे मुझे पीछे से एक महिला ने बुलाया और मैं पीछे मुड़कर देखा तो एक बहुत ही खुबसूरत महिला थी।

Read More Stories

मैं उस महिला को कहा क्या हुआ कुछ मदद चाहिए क्या आपको तब महिला ने बताया कि मेरे साथ इस जगह तक तक साथ चलो मुझे काफी डर लग रहा है। मैं भी उधर ही जा रहा था तो मैंने कहा ठीक है चलिए मैं आपको वहाँ तक छोड़ दूंगा।

मैं उस महिला के साथ 5 मिनट चला ही था कि मेरी नजर उसके पैरों पर पड़ी तो मैने देखा की उसके पैर उल्टे थी। यह देख कर मैं काफी अचंभित हो गया और थोड़ा-थोड़ा डर भी लगने लगा। कुछ ही देर हम दोनों वह जगह पहुँच गए और मैंने उस महिला से विदा ले लिया।

Read More Stories

जब मैं उससे विदा ले रहा था तब मैं सोच रहा था कि हास चलो बला टली, पर यह तो शूरूवात थी। मैं जैसे ही घर पहुचने वाला था तब वह महिला फिर से मेरे आगे आह गई और मैं तभी समझ गया यह यह कोई चुड़ैल या डरावनी आत्मा है जो मेरे पीछे पड़ी है।

मैंने उस महिला से कहा आप यहाँ पर क्या कर रहे है तब उस महिला ने अपना असली रूप दिखाया और देखते-देखते वह बहुत डरावनी और खूंखार हो गई और मुझे जान से मारना चाहती थी। तभी मेरे घर के आस-पास से कुछ लोग गुजर रहे थे तब वह चुड़ैल गायब हो गईं और मैं दौड़ के घर में घुस गया।

इस भूतिया घटना से मैं इतना डर गया कि रात को घर से ही नही निकलता हु।

आपको यह Bhut की घटना पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे।

You May Also Like

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!