दीवाली की डरावनी घटना

दीवाली की वह काली रात मुझे आज भी याद है उस रात को मैं अपनी जिंदगी में कभी भुला नही पाऊंगा। उस रात मेरे साथ एक डरावनी घटना घटी जिसको मैं आपके साथ शेयर करने जा रहा हु आप इस भूतिया घटना को पूरा पढ़े।

Diwali Horror Story Hindi
दीवाली की रात को हमारा घर पूरे लाइट से सजा हुआ था मैं और मेरा छोटा भाई घर के बाहर पटाखे फोड़ रहे थे इसी बीच मेरे भाई ने एक रॉकेट जलाया जो हमारे घर के पास की झाड़ियों में चला गया और वही पर वह रॉकेट फट गया जिससे झाड़ियों में थोड़ी सी आग लग गयी थी तो मैंने पानी-से भरी बाल्टी उठाई और सीधा उस झाड़ियों की तरफ दौड़ पड़ा और पानी को उस झाड़ियों में डाल दिया जिससे आग बुझ गई।

जैसे ही मैं वापस आह रहा था उसी वक़्त मुझे सफेद साड़ी पहने हुई एक बूढ़ी औरत दिखी जो ठीक मेरे सामने ही खड़ी थी और उसका पूरा चेहरा उस सफेद साड़ी से ढका हुआ था तभी बहुत ही तेज हवा चली जिससे उसके चेहरे से उसकी साड़ी हट गई और वह भयानक चेहरा देख कर मेरे पैर लड़खड़ाने लगे।

उस चुड़ैल का चेहरा पूरा खून से लथपथ था और उसके आंखे तो थी ही नही वह चुड़ैल बहुत-ही जोर से भयानक आवाज में हसने लगी और मैं आंखे बंद करके रोने लगा की तभी मेरे कानों में मेरे छोटे-भाई की आवाज सुनाई दी वह भैया आप कहाँ पर हो कह कर पुकार रहा था।

मेरे भाई की आवाज सुनकर मैंने आँखे खोली तो मेरे सामने वह चुड़ैल नही थी और मैं सीधा अपने हाथ मे बाल्टी उठाकर मेरे भाई की तरफ दौड़ पड़ा और मेरे भाई का हाथ पकड़ कर सीधा घर की तरफ भागा।

आपको यह दीवाली की डरावनी कहानी पसन्द आए तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!