खजाने की खोज एक जादुई कहानी भाग -1 – Magical Story In Hindi

2

किसी गाँव मे महेश नाम का एक लड़का रहता था और वह खेती करके अपने और अपने माता-पिता के लिए खाने का बंधुबस्त करता था। Magical Story in hindi

उस लड़के को पढ़ाई लिखाई का बहुत मन था लेकिन पैसों की दिक्कत के कारण वह किसी स्कूल में पढ़ाई नही कर पाया था लेकिन उसने किसी तरह पैसे जुटा कर एक छोटी-सी किताब खरीदी और थोड़ा-थोड़ा पड़ता था।

Treasure Hunt Part-1-Magical Story in hindi

वैसे ही 2 वर्ष बीत गए वह दिन में खेती करता और रात में वह पढ़ाई करता। उसने किसी तरह पढ़ना सिख लिया था। एक दिन वह खेत मे अपने फसलो की कटाई कर रहा था और उसी वक़्त एक छोटा-सा बक्सा मिला। फसलो की कटाई के बाद महेश ने उस बक्से को अपने घर ले गया और उसको खोल के देखने लगा।

Read More:

उस बक्से में एक छोटी-सी चाबी थी और एक कागज का टुकड़ा था। कागज के टुकड़े में कुछ लिखा हुआ था जिसको महेश ने पढ़ा, जिसमे किसी खजाने के बारे में कुछ जानकारी दिया हुआ था और दूसरे दिन वह बिना किसीको कुछ बताए अपने घर से निकल कर एक बहुत-बड़े घने जंगल की तरफ जाने लगा और वह जंगल इतना घाना था कि अगर कोई उस जंगल मे भटक जाए तो निकल नही पायगा।

महेश भी उस जंगल मे भटक गया और देखते-देखते रात हो गई। महेश को कुछ समझ नही आह रहा था कि अब क्या किया जाए तभी अचानक से उस जंगल में बहुत-ही भयानक आवाजे आने लगी और आगे जो हुआ वह काफी रोमांचक है। अब आगे की कहानी दूसरे भाग में प्रकाशित की जायगी।

आपको यह Magical Story in hindi पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here